फुटबॉल मोबाइल वेबसाइट

Publishing time:2021-10-25 16:16:30

baccarat खेल उच्चारण फुटबॉल मोबाइल वेबसाइट betway कंप्लेंट नंबर इंडिया,fun88 लोगो png,lovebet 4 गेम स्कोर करने के लिए,lovebet मुख्यालय,lovebet टी वी,0पीएन खेल,बैकारेट लाभ,बैकारेट एनजी,बेस्ट जैकपॉट किंग गेम्स,बोन्स ज़ालैंडो,कैसीनो जर्नल,शतरंज 960 जनरेटर,क्रिकेट बुक बाइंडिंग,क्रिकेट विश्व कप 2021,ई-स्पोर्ट्स योग मैट,फुटबॉल औ,जी २ घंटा लवबेट,खुश किसान कॉफी बार और वाइन,एचएससी बेस्ट ऑफ फाइव कॉमर्स,जे फुटबॉल खिलाड़ी,ला बैकारेट परफ्यूम,लाइव कैसीनो वैलेट पार्किंग,लॉटरी जैकपॉट्स,लूडो वाला,ऑनलाइन बेटिंग यूआरएल,पोकी पर ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट्स,प्वाइंट रम्मी एक्सबॉक्स,पोकर युद्ध,रूले लाइव अर्जेंटीना रील,रम्मी दोस्त,रम्मीकल्चर विकी,स्लॉट डी'एक्सटेंशन कार्टे मात्र,खेल नरसारावपेटी,तीन पत्ती चिप्स विक्रेता,खुश किसान वारविक,वीडियो खेल,वाइल्डज़ बोनस कोड 2021,cricket श्रीशांत,करीना खान फोटो,क्रिकेट बैट प्राइस लिस्ट,चेस में राजा की चाल,नियमित बैकारेट गेम डाउनलोड,बरसात पिक्चर बॉबी देओल की,रमी पत्ता,स्टेटस तन्हाई, .अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इस साल इंक्रीमेंट घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गए. 2019 में यह आंकड़ा 8.6 फीसदी रहा था.
अच्‍छी वेतनवृद्धि के लिए आपको अभी कम से कम दो साल इंतजार करना पड़ सकता है. 2021 और 2022 में सिंगल डिजिट में इंक्रीमेंट रहने के आसार हैं. इस मोर्चे पर स्थितियों के सामान्‍य होने में कुछ वक्‍त लग सकता है. जानकारों ने इस तरह का अनुमान जाहिर किया है.

कंपनसेशन एक्‍सपर्ट्स के अनुसार, 2022 से पहले इंक्रीमेंट के सामान्‍य होने के आसार नहीं हैं. डेलॉयट इंडिया वर्कफोर्स और इंक्रीमेंट ट्रेंड्स सर्वे के मुताबिक, इस साल इंक्रीमेंट या वेतन में बढ़ोतरी घटकर 3.6 फीसदी पर पहुंच गई. 2019 में यह 8.6 फीसदी रही थी. वेतनवृद्धि में भले अभी समय लगे. लेकिन, कंपनियां मेडिकल, इंश्‍योरेंस और होम ऑफिस के लिए इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर इत्‍यादि मुहैया कराकर नए तरह के बेनिफिट दे रही हैं.

एयॉन कंसल्‍टिंग इंडिया में सीईओ (परफॉर्मेंस रिवॉर्ड्स एंड ऑर्गनाइजेशन एफेक्‍टिवनेस) नितिन सेठी ने कहा, ''जहां तक विभिन्‍न सेक्‍टरों में वेतनवृद्धि का सवाल है तो शेष 2020 और 2021 सुस्‍त रहने वाले हैं.'' उन्‍होंने कहा कि 2022 से आर्थिक गतिविधियां दोबारा रफ्तार पकड़ सकती हैं. इससे बोनस और इंसेंटिव का दौर फिर शुरू हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें : एसबीआई इस साल 14,000 लोगों की भर्ती करेगा

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

इस साल नियमित वेतनवृद्धि करने वाली कंपनियां तीन तिमाहियों के असंतोषजनक प्रदर्शन के साथ अगले वित्‍त वर्ष में प्रवेश करेंगी. ये वेतनवृद्धि को लेकर ज्‍यादा मंथन करेंगी.

इसे भी पढ़ें : आईटी पेशेवरों के लिए खुशखबरी, कंपनियों में एक लाख से ज्‍यादा नौकरी के मौके

डेलॉयट इंडिया में पार्टनर आनंदोरूप घोष ने कहा कि इस साल जिन कंपनियों ने इंक्रीमेंट नहीं दिया है, वे भी इस मोर्चे पर कदम उठाने में देर कर सकती हैं. वे अपने कोर बिजनेस के प्रदर्शन में सुधार की साफ तस्‍वीर आने के बाद ही इस बारे में कोई फैसला लेंगी.

master5
master6

बढ़ सकते हैं बेनिफिट
अगले दो साल में कंपनियों का फोकस कंपनसेशन के बजाय बेनिफिट बढ़ाने पर हो सकता है. ज्‍यादातर कंपनियों के लिए वर्क-फ्रॉम होम अब 'न्‍यू नॉर्मल' बन गया है. ऐसे में ब्रॉडबैंड, फर्नीचर, स्‍टेशनरी इत्‍यादि के लिए अलाउंस के तौर पर बेनिफिट बढ़ सकते हैं. इन्‍हें कंपनसेशन पैकेज का हिस्‍सा बनाया जा सकता है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंक्रीमेंटडेलॉयल इंडियासैलरीएक्‍सपर्टसर्वेवेतनवृद्ध‍ि

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


lovebet फुटबॉल भविष्यवाणी
लाइव लाठी मिस्टर ग्रीन
बेस्ट ऑफ़ फाइव फिंगर डेथ पंच youtube
यूरोपीय फ़ुटबॉल का सीधा प्रसारण
lovebet एक्स का अर्थ है
दशक का आईपीएल xi
सर्वोत्तम पांच वर्षीय सीडी दरें
फुटबॉल बाधा के एसपी मूल्य का विश्लेषण कैसे करें
शतरंज मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूँ गीत
एल विकल्प हैंडीकैप लवबेट
युद्ध थंडर पोकर
फंतासी फुटबॉल लॉटरी सिम्युलेटर
असली और नकली ऑनलाइन जुआ खेल
ऑनलाइन गेम रमी
किसान भाई को जन्मदिन की बधाई
लूडो ज़िप
लूडो हैक
casumo कैसीनो भारत
रूले मुक्त डेमो
कैसीनो डार्विन
लॉटरी लाइव खेला
प्रतिष्ठित ऑनलाइन कैसीनो
फीविन
सट्टेबाजी समारोह
बैकरेट सट्टेबाजी
परिमच वेबसाइट
कैसीनो 5 डॉलर जमा