यूरोपीय गेमिंग कंपनियों का परिचय

Publishing time:2021-10-25 15:32:51

जैकपॉट एलेक्सा यूरोपीय गेमिंग कंपनियों का परिचय 188bet xem बोंग दा,fun88 डोटा 2,lovebet 3/4 सिस्टम,lovebet गर्ल,lovebet स्लॉट,Lovebeto'zbekistonda qonuniymi,बैकारेट 754,बकारट - मतलब हिंदी में,भारत में सर्वश्रेष्ठ पांच ऑक्सीमीटर,बोनस कैसीनो समीक्षा,कैसीनो हाउस,शतरंज 4 खिलाड़ी,जयपुर में क्रिकेट अकादमी,क्रिकेट आगामी मैच भारत,ई-स्पोर्ट्स आरके इंटरनेशनल इंक,फुटबॉल 9एन टीवी,मुफ्त 5 रील स्लॉट,जन्मदिन मुबारक हो किसान जॉन,बैकारेट कैसे पढ़ें,क्या कोई कानूनी और सुरक्षित मनोरंजन नेटवर्क है,कश्मीर और एच लवबेट,लाइव कैसीनो पुरस्कार,लॉटरी हैमिल्टन,लूडो रियल कैश गेम्स,ऑनलाइन बैकरेट का एक ग्राहक है,ऑनलाइन खेल,मोबाइल द्वारा ऑनलाइन स्लॉट जमा,खिलाड़ी रम्मी,पोकर ट्यूटोरियल,रूले गन,रम्मी 66,रम्मीकल्चर प्रोमो कोड,स्लॉट 7 कैसीनो कोई जमा कोड नहीं,500 . के तहत स्पोर्ट्स जैकेट,टा पोकरोवा ट्वार्जो,क्रिकेटर पत्रिका,v.पोकर वीआईपी/हिग्स डोमिनोज,बैकारेट खाता खोलने के लिए किस प्लेटफॉर्म पर अधिक छूट है?,cricket खबर,ओपन लॉटरी रिजल्ट,क्रिकेट डॉट कॉम,चीनी कोइ,त्रिपुरा लॉटरी संबंध,बरसात गुड मॉर्निंग,रमी ॲप्स,स्टेटस चित्र, .अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया.
मुंबई : बाजार में हालात सुधरने के साथ कंपनियां भी नए साल में रिकवरी को लेकर आशावान हैं. करीब 26 फीसदी रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) को उम्मीद है कि अगले 3-6 महीने में भर्तियां कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच सकती हैं.

वहीं, 34 फीसदी नियोक्ताओं का मानना है कि इसमें छह महीने से एक साल तक का समय लग सकता है. एक सर्वे में यह निष्कर्ष सामने आया है. रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया. नौकरी डॉट कॉम ने इसके अलावा अपने प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक लाख से अधिक नियोक्ताओं के आंकड़ों का भी विश्लेषण किया.

कोविड से पहले का स्तर तय करने के लिए कंपनी ने जनवरी और फरवरी के रोजगार संबंधी आंकड़ों को आधार बनाया. सर्वेक्षण में पता चला कि मेडिकल/हेल्‍थकेयर, आईटी, बीपीओ/आईटीईएस जैसे उद्योगों पर कम प्रभाव पड़ा. लेकिन, खुदरा, हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल जैसे कुछ क्षेत्रों ने परिस्थिति का सामना करने में संघर्ष किया.

इसे भी पढ़ें : कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

इसमें कहा गया है कि 2020 की शुरुआत कुल मिलाकर सकारात्मक हुई. लेकिन, बाद में कोविड-19 ने इसे प्रभावित किया. लॉकडाउन के बाद इसमें ठहराव आया. पर, जून में अनलॉक की शुरुआत से ही रोजगार बाजार में सुधार भी होने लगा.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नौकरी डॉट कॉमहायरिंग आउटलुक सर्वेरोजगार बाजारकोविड से पहले का स्‍तरभर्ती

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) कच्चे माल की कीमत में वृद्धि के साथ उत्पादन लागत बढ़ने की वजह से एक दिसंबर से माचिस की डिब्बी की कीमत मौजूदा एक रुपये के बजाय अब दो रुपये होगी। संबंधित उद्योग संगठन ने रविवार को यह जानकारी दी। हालांकि, उपभोक्ताओं को अब एक डिब्बे में ज्यादा तीलियां मिलेंगी। पहले डिब्बे में 36 तीलियां होती थीं और अब इनकी संख्या 50 होगी।नेशनल स्मॉल मैचबॉक्स मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के सचिव वी एस सेतुरतिनम ने कहा कि प्रस्तावित मूल्यवृद्धि 14 साल के अंतराल के बाद हो रही है।उन्होंने कहा कि कच्चे माल की कीमत में वृद्धि हुई हैनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारत में अपने उत्पादों की श्रृंखला को मजबूत करते हुए अपोलो टायर्स लिमिटेड ने देश में यूरोपीय टायर ब्रांड व्रेडेस्टीन उतारा है। कंपनी का यह उत्पाद महंगी कारों तथा सुपरबाइक खंड की जरूरतों को पूरा करेगा। घरेलू टायर कंपनी की अगले दो साल में इस खंड में 30 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की योजना है। व्रेडेस्टील श्रृंखला का उत्पादन स्थानीय स्तर पर शुरुआत में कंपनी के तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश संयंत्रों में किया जाएगा। कंपनी शुरुआत में इस ब्रांड की बिक्री ‘रिप्लेसमेंट’ बाजार में करेगी। बाद में कंपनीआईसीएआई के अध्यक्ष ने सदस्यों से हिंदी को अपनाने, बढ़ावा देने को कहा; आलोचना के स्वर उठे

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (आईसीएआई) के अध्यक्ष निहार एन जंबूसरिया ने अपने सदस्यों से हिंदी को बढ़ावा देने, अपने काम में और अन्य हितधारकों के साथ बातचीत में इस भाषा का इस्तेमाल करने को कहा है। कुछ हलकों में उनके इस निर्देश पर चिंता जतायी गयी है।उन्होंने हाल ही में जारी अपने मासिक ‘समाचार पत्र’ में कहा, "हमारी मातृभाषा हिंदी की शक्ति को समझते हुए आईसीएआई अपनी कार्य संस्कृति में हिंदी के अधिक इस्तेमाल को अपनाने की कोशिश कर रहा है।"संसद के एक अधिनियम के तहत स्थापित आईसीएआई, चार्टर्ड अकाउंटेंट के लिए देश का सर्वोच्च निकायनयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कपड़ा मशीनरी क्षेत्र से आयात पर निर्भरता घटाने को कहा है। उन्होंने कपड़ा मशीनरी क्षेत्र में 100 ‘चैंपियनों’ के विकास पर जोर देते हुए कहा कि कपड़ा इंजीनियरिंग उद्योग तथा सरकार के सम्मिलित प्रयासों से क्षेत्र की आयात पर निर्भरता को कम किया जा सकता है। वाणिज्य एवं उद्योग, कपड़ा, उपभोक्ता मामले तथा खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री ने शुक्रवार को कपड़ा मशीनरी विनिर्माताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान यह बात कही। उन्होंने कपड़ा मशीनरी विनिर्माताओं से कहा कि वे पहले से तैयार सुविधाओं के जरिये काम करें औरकंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


जीवन शक्ति esports
तीन पत्ती ऐप डाउनलोड
क्रिकेट तथ्य
कहाँ खेलने के लिए baccarat
188bet मिरर लिंक
कैसीनो 0-24
casumo यूके लॉगिन
गोरी चोरी
खेल किताबें क्रिकेट
एक्स-बैकारेट
प्रतिष्ठित ऑनलाइन मनोरंजन
एस्पोर्ट्स ओलंपियाडस 2021
ऑनलाइन लॉटरी टिकट खरीद कर पैसे कैसे कमाए
रम्मी कैसे खेलते हैं हिंदी में
बैकारेट ई शॉप
स्टारबर्स्ट
तीन का नियम
आईपीएल आईपीओ सदस्यता स्थिति
अंग्रेजी में क्रिकेट के बारे में जीके प्रश्न
स्लॉट मशीन बैंक
Baccarat वेबसाइट का नि:शुल्क परीक्षण कैसे हो सकता है
पोकर पूल मिशिगन रम्मी
रूले पेआउट कैलकुलेटर
लियोवेगास पोकर
बरसात की जानकारी
कैसीनो रोड ग्लेन फॉरेस्ट
स्टेटस न्यू 2020