क्लासिकरम्मी जोन

क्लासिकरम्मी जोन

time:2021-10-18 09:52:57 जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम Views:4591

lovebet 1x2 अर्थ क्लासिकरम्मी जोन betway एक दोस्त को देखें,लियोवेगास अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न,lovebet 9ja,lovebet ली जी,lovebet वी/पी 1/4,मेरे पास एक कैसीनो,बैकरेट कैसीनो जुआ,बैकरेट रोड सिंगल सॉफ्टवेयर,bet365 डाउनलोड,कैश रूले ऑनलाइन गेम,कैसीनो quiberon,शतरंज एक्स-रे बनाम कटार,क्रिकेट एफ/ओ,दिन के खेल समाचार,यूरोपीय कप बाधाओं का विश्लेषण,फुटबॉल ग्राउंड इंडेक्स,गेमिंग एलीट मेन फोरम,एचबी शतरंज,ऋण निकासी,जैकपॉट गेम असली पैसे जीतते हैं,लाइव बैकरेट पोकर,लाइव रूले कोस्टेनलोस स्पीलें,लॉटरी आर परिणाम,एमएन लॉटरी परिणाम,ऑनलाइन कैसीनो kostenlos,ऑनलाइन मकाऊ कैसीनो,ऑनलाइन खेल लॉटरी सट्टेबाजी,पोकर औ डेस द विचर 2,पूल रम्मी टिप्स,रॉयल कैनिन पिल्ला,रमी मोबाइल अपडेट,s'inscribe सुर लवबेट डेपुइस ला फ्रांस,स्लॉट समय,स्पोर्ट्स एक्स लीग ऐप डाउनलोड,तीन पत्ती धन,पोकर लड़की,वा लॉटरी,विश्व कप परिधि,आईपीएल कब शुरू होगा,कैटरीना हो,खेलो पर जुआ ram,जोकर धुन रिंगटोन,फुटबॉल गेम्स,बेटा के गीत,लाल और काली बेर पार्टी,स्पीड रैंकिंग 3, .जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी.
नई दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है. कंपनी ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि एक जनवरी से उसके पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों के दाम बढ़ जाएंगे. कमोडिटी के दाम बढ़ने और अन्य इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : इंडिया पोस्‍ट ने लॉन्‍च किया एप, घर बैठे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी. महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

उसने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : एनपीएस और अटल पेंशन में बढ़ी लोगों की दिलचस्‍पी, कुल निवेश ₹5 लाख करोड़ के पार

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. दोनों ही कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा एंड महिंद्रामारुति सुजुकीमहिंद्रा की कारेंजनवरी से बढ़ेंगे दामफोर्डपैसेंजर और कमर्शियल वाहन

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.यूलिप और म्यूचुअल फंड में इन 5 बड़े अंतरों को जान लें, होगा फायदा

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.भारतीय नियामकों का ऐसी करेंसी को लेकर रुख स्पष्ट नहीं है. उन्‍होंने साफ-साफ कुछ भी नहीं कहा है कि भारतीय इनमें ट्रेड करें या नहीं.धनतेरस 2020 : इन 3 तरीकों से सोना खरीद सकते हैं आप

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
दिन कैसीनो

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.

क्या बैकरेट ऑनलाइन खेलना सुरक्षित है

सामान्‍य सिप के मामले में निवेशक सिप की अवधि में अपना कॉन्ट्रिब्‍यूशन नहीं बढ़ा सकते हैं. अगर वे इसे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्‍हें नए सिरे से सिप शुरू करना होगा या एकमुश्त निवेश करने की जरूरत होगी.

यूरोपीय कप बाधा विश्लेषण

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.

मियामी में लाइव लाठी टेबल

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.

स्लॉट वाई रनुरास

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी