च फुटबॉल

Publishing time:2021-10-18 08:40:56

लॉटरी 6 2 2020 च फुटबॉल betway इंडिया विदड्रॉल,fun88 ब्रिटेन,lovebet 50/1,lovebet आईओएस ऐप,lovebet टिकट टेलीग्राम,वॉशिंग मशीन में 3 स्लॉट,बैकरेट बैंकर और खिलाड़ी,बैकारेट प्ले तकनीक फॉर्मूला,गैस्ट्रोएंटरोलॉजी विज्ञान के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच एमसीक्यू,एक लवबेट वाउचर ऑनलाइन खरीदें,कैसीनो मोंटे कार्लो,शतरंज मैं फोन,क्रिकेट की किताबों का नाम,क्रिकेटर दा सिल्वा,यूरोपीय कप फाइनल मकाऊ ओपन,फुटबॉल सट्टेबाजी जीत,गा स्लॉट,खुशहाल किसान माध्यम,इमर्सिव रूले लाइव यूट्यूब,जैकपॉट मोमबत्तियां,lakers,लाइव फुटबॉल आधिकारिक वेबसाइट,लॉटरी अर्थ,एम पोकर डाउनलोड,ऑनलाइन कैसीनो क्लब,ऑनलाइन गेम वीडियो कॉल,ऑनलाइन स्लॉट ऑड्स,पोकर 4 शर्त,पोकर यार ऐप डाउनलोड,रूले क्वेस्ट dq11,रम्मी गेम पेटीएम कैश,एस क्रिकेट लाइव टीवी,स्लॉट का हिंदी अर्थ,खेल से संबंधित करियर,तीन पत्ती राजा APK,बैकारेट संभाव्यता में कमियां,वर्चुअल क्रिकेट लीग t10,वाइल्डज़ वाई लैंग डाउर्ट औज़हलुंग,p स्टेटस,करीना हाउस,क्षत्रिय स्टेटस इन हिंदी,जैकपॉट इन हिंदी,पोकर इंडिया,बरसात है,रानी स्कारब ™,स्टेटस बनाने वाला ऐप, .गोल्ड ईटीएफ में सितंबर में 446 करोड़ रुपये का निवेश आया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

गोल्ड ईटीएफ में सितंबर में 446 करोड़ रुपये का निवेश आया

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड कोषों (ईटीएफ) में सितंबर में 446 करोड़ रुपये का निवेश आया। देश में त्योहारी सीजन के मद्देनजर मजबूत मांग के चलते निवेश का यह प्रवाह अभी जारी रहने की उम्मीद है।

इससे पिछले महीने गोल्ड ईटीएफ में 24 करोड़ रुपये का शुद्ध निवेश आया था। एसोसिएशन ऑफ म्यूचुअल फंड्स इन इंडिया (एम्फी) के आंकड़ों के अनुसार, जुलाई में गोल्ड ईटीएफ से निवेशकों ने शुद्ध रूप से 61.5 करोड़ रुपये की निकासी की थी।

गोल्ड ईटीएफ श्रेणी में अबतक शुद्ध रूप से 3,515 करोड़ रुपये का निवेश मिला है। सिर्फ जुलाई ऐसा महीना रहा जबकि इससे निकासी हुई है।

ताजा प्रवाह से इस श्रेणी में फोलियो की संख्या सितंबर में 14 प्रतिशत बढ़कर 24.6 लाख पर पहुंच गई, जो अगस्त में 21.46 लाख थी। इस साल अभी तक फोलियो की संख्या में 56 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है।

बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि त्योहारी सीजन से पहले पीली धातु की कीमतों में ‘करेक्शन’ से गोल्ड ईटीएफ में निवेश का प्रवाह बढ़ा है।

एलएक्सएमई की संस्थापक प्रीति राठी गुप्ता ने कहा, ‘‘पिछले महीने गोल्ड ईटीएफ में काफी अच्छा प्रवाह रहा। उतार-चढ़ाव वाले बाजार में निवेशकों के लिए इसमें निवेश करना सुरक्षित विकल्प है जिसकी वजह से इसमें निवेश बढ़ा है। इसके अलावा सोने की बढ़ती कीमतों की वजह से भी निवेशक इसकी ओर आकर्षित हो रहे हैं।’’’

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Air India sale: With the government exiting Maharaja’s cockpit, can Tatas pilot the airline to glory?
Aviation

Air India sale: With the government exiting Maharaja’s cockpit, can Tatas pilot the airline to glory?

14 mins read
How troubled Srei lenders gave INR9,300 crore sweet loans to companies linked to Kanorias
Under the lens

How troubled Srei lenders gave INR9,300 crore sweet loans to companies linked to Kanorias

8 mins read
गोल्ड ईटीएफ में सितंबर में 446 करोड़ रुपये का निवेश आया

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.महंगे हवाई किराए की सबसे ज्यादा मार अमेरिका के पश्चिमी तट (US west coast) से भारत आने वाले छात्रों पर पड़ रही है। एक ट्रैवल एजेंट के मुताबिक,, "इस साल सिंगापुर, हॉन्गकॉन्ग और बैंकॉक के भारतीय यात्रियों के लिए बंद होने के कारण, यूएस वेस्ट कोस्ट के छात्रों के पास यूरोप (Europe) और मध्य पूर्व (Central East) के रास्ते यात्रा करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।"वित्तीय लक्ष्‍यों तक जल्दी पहुंचने के लिए इक्विटी या डेट फंड में से किसमें निवेश करें?

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.लाहौर, 17 अक्टूबर (भाषा) पाकिस्तान ने एक चीनी कंपनी को सरकारी परियोजना में बोली के दौरान फर्जी दस्तावेज जमा करने के आरोप में काली सूची में डाल दिया है और उसे एक महीने के लिए किसी भी सरकारी निविदा में भाग लेने से रोक दिया है। समाचार पत्र ‘डॉन’ ने एक रिपोर्ट में चीनी कंपनी का नाम लिए बिना बताया कि पाकिस्तान की नेशनल ट्रांसमिशन एंड डिस्पैच कंपनी (एनटीडीसी) की एक परियोजना की बोली के दौरान जाली दस्तावेज जमा करने के लिए इस फर्म को काली सूची में डाला गया। एनटीडीसी महाप्रबंधक कार्यालय से दो दिन पहले जारी एक पत्रफ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.इस दिवाली पटाखे लगाएं जेब में आग, 5% बढ़ सकती है कीमत

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


वर्चुअल क्रिकेट लंदन
गोवा ओ
सबसे औपचारिक सट्टेबाजी नेटवर्क
ऑनलाइन गेम और पैसे कमाएं
रम्मीकल्चर प्रोमो कोड
हा लॉटरी सांबद परिणाम
व्यक्ति पोकर टेबल आयाम
उत्पत्ति कैसीनो निकासी नीति
lovebet यूपीआई जमा समय
रूले पेआउट चार्ट
shabiki jackpot games आज
ऑनलाइन नकद कैसीनो
क्रिकेट kab hai
ऑनलाइन पोकर játékpénzzel
ऑनलाइन कैसीनो एकाधिकार लाइव
लाइव लाठी ऑनलाइन असली पैसा
यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल खिलाड़ी प्रशिक्षण
भ स्पोर्ट्सकी टिप्पणी
ई कैसीनो स्कारबोरो
बैकारेट word
ई लॉटरी पोर्टल 2021
लॉटरी bazar.in
आज फुटबॉल भविष्यवाणी
शतरंज का जुआ
कैटरीना यादव
lovebet.com ऐप डाउनलोड
एचबी क्रिकेट कैंप