फ़ुटबॉल 5 ए साइड

फ़ुटबॉल 5 ए साइड

time:2021-10-18 09:12:46 पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी Views:4591

पोकरी ऑनलाइन फ़ुटबॉल 5 ए साइड भारत में betway कार्यालय,लियोवेगास डेनमार्क संपर्क,lovebet आग के 9 मुखौटे,lovebet खुयं मि,lovebet हमें करियर,6+ पोकर हाई कार्ड,बैकरेट गणना,बैकरेट रोड सूची विश्लेषण,सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ पांच शुरुआत,नकद शतरंज जमींदार मनोरंजन शहर,कैसीनो ग्रह,शतरंज टी शर्ट अमेज़न,क्रिकेट उपकरण,दिन लॉटरी परिणाम आज,यूरोपीय कप हैंडीकैप लॉटरी,मीटर में फुटबॉल के मैदान,खेल १८८बेट,किसान दिवस की शुभकामनाएं 2021,इंडिबेट प्रमोशन,जैकपॉट गेम्स गेम्स,लायंस मेगावेज़,लाइव रूले खेल ऑनलाइन,लॉटरी भविष्यवाणी कैलकुलेटर,शतरंज में गणित,ऑनलाइन कैसीनो परिचय,ऑनलाइन लाइव बेटिंग नेटवर्क,ऑनलाइन स्लॉट जहां आप असली पैसा जीतते हैं,पोकर अमेज़न,पूल रम्मी कैश गेम,रूले याकूब 0,रमी मोबाइल लिंक,श पोकरस्टार्स वेगास,स्लॉट रस,खेल वीडियो प्रसारण नेटवर्क,तीन पत्ती समय,सबसे प्रतिष्ठित शतरंज वेबसाइट,विवो लाइव यूरोपीय रूले,विश्व कप फुटबॉल लॉटरी भविष्यवाणियां,असली पैसे का खेल meaning in hindi,कैटरीना भैरव,खेलो पर जुआ jui,जोकर डीपी,फ़ुटबाल खिलाड़ी,बेटा ऐसा ही चाहिए,लाटरी ड्रा,स्टेटस सैड हिंदी, .पेटीएम बिजनेस के विस्तार के लिए 1,000 लोगों की भर्ती करेगी

कंपनी अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है.
नई दिल्ली : पेटीएम अगले कुछ महीनों में 1,000 से अधिक लोगों की भर्ती करेगी. ये भर्तियां अलग-अलग श्रेणियों में कारोबार को विस्तार देने के लिए की जा रही हैं. इसमें इंजीनियर, डेटा साइंटिस्‍ट, फाइनेंशियल एनालिस्‍ट के साथ अन्य प्रौद्योगिकी और गैर-प्रौद्योगिकी नौकरियां शामिल हैं. अभी इस कंपनी में 7,000 लोग काम करते हैं.

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है. इनमें टेक और नॉन-टेक दोनों तरह की भूमिका की नौकरियां शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : रोजगार के हालात में आ रहा सुधार, ईपीएफओ के आंकड़ों से मिले संकेत

कंपनी ने बताया है कि वह अपनी फाइनेंश‍ियल और एसेट मैनेजमेंट सेवाओं का तेजी से विस्तार कर रही है. इसलिए उसने कंपनी में नियुक्तियों की रफ्तार बढ़ाई है. पेटीएम और उसकी समूह कंपनियां कर्ज, बीमा, एसेट मैनेजमेंट और ऑफलाइन भुगतान जैसे क्षेत्रों में अपने ऑपरेशन बढ़ा रही हैं. लिहाजा, कंपनियों को अधिक संख्या में टेक्‍नोलॉजी और नॉन-टेक्‍नोलॉजी कर्मचारियों की जरूरत है. इसकी ग्रुप कंपनियों में पेटीएम मनी, पेटीएम फर्स्‍ट गेम्‍स शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : इस साल हर दस में से सिर्फ 4 कंपनी ने दिया इंक्रीमेंट : सर्वे

इसके अलावा कंपनी अपने दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बेंगलुरु के परिचालन में भी लोगों की भर्ती करेगी. साथ ही वरिष्ठ स्तर पर वह 50 से अधिक लोगों को वीपी या उससे ऊपर के पदों पर नियुक्त करने की प्रक्रिया में है. अप्रैल में कंपनी ने 500 नई भर्तियांं करने की घोषणा की थी.

अप्रैल 2019 से अब तक कंपनी से करीब 20 सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव जा चुके हैं. वीपी या उससे ऊपर के पदों के लिए 140 से ज्‍यादा भर्तियां की जा चुकी हैं. हाल में पेटीएम ने नोएडा में अपना कैंपस शुरू करने का एलान किया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

पेटीएमजॉब्‍सबिजनेस का व‍िस्‍तारभर्तीपेटीएम मनी

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को संकेत दिए कि कमोडिटी के कीमतों में आई तेजी के चलते आने वाले कुछ महीनों में वह अपने वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है.2020 के पहले छह महीनों में केपजेमिनी ने 9,500 लोगों की भर्ती की है. सेकेंड हाफ में उसकी 13,500 लोगों को रिक्रूट करने की योजना है.टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

क्‍या इस वैलेंटाइन डे पर अपने पाटर्नर को खुश करने के लिए आपने गिफ्ट सेलेक्‍ट कर लिया है? नहीं, तो यहां हम आपको ट्रेडिशनल गिफ्ट से अलग हटकर कुछ ऐसे तोहफों के बारे में बता रहे हैं जो शायद आपके साथी को खूब पसंद आए.एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.कार खरीदने जा रहे हैं? 15 लाख रुपये तक के बजट में ये हैं शानदार ऑप्‍शन

रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी.कई ग्राहक मोरेटोरियम और उससे पड़ने वाले असर को नहीं समझते हैं. इसे देखते हुए कलेक्‍शन में बाधा आई है.अगले वित्त वर्ष की पहली तिमाही में वाहनों की कीमत बढ़ा सकती है महिंद्रा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
casumo जैकपॉट गेम्स

सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.

आईटीवी ७ लवबेट

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

बैकारेट आर 540

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.

फुटबॉल नकद ऑनलाइन सट्टेबाजी

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

बैकारेट ट्रिक

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी