विलियम हिल स्टैंडबाय URL

विलियम हिल स्टैंडबाय URL

time:2021-10-25 16:09:51 आस्ट्रेलिया ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन के लक्ष्य को सैद्धांतिक मंजूरी दी Views:4591

होली रमीविलियम हिल स्टैंडबाय URL 10cric निकासी समय भारत,casumo जैकपॉट बर्फ़ीला तूफ़ान,लियोवेगास,lovebet ng ký,lovebet पर lovebet,lovebet.com कैसीनो,या कैसीनो नीउवपोर्ट,बैकारेट गेम मशीन तस्वीर,बैकारेट विनिंग बेटिंग फॉर्मूला,घुड़दौड़ पर दांव,कैसीनो क्लब,कैसीनो वुडबाइन,क्लियो 1 बैकारेट,क्रिकेट मैच आज,एल रोयाले कैसीनो,एफए कैसीनो,फुटबॉल पूल लॉटरी परिणाम,उत्पत्ति कैसीनो स्वागत प्रस्ताव,आईपीएल 2021 पर बेट कैसे लगाएं,आईपीएल प्रश्नोत्तरी प्रश्न 2020,जैकपॉट कल परिणाम,लाइव कैसीनो ऐप भारत,लॉटरी 47,भाग्यशाली दिन कैसीनो फोन नंबर,एनबीए रैंकिंग,ऑनलाइन सिटी एंटरटेनमेंट,ऑनलाइन पोकर न्यूजीलैंड,परिमच लाइव,पोकर वन लाइनर्स जोक्स,अनुशंसित सट्टेबाजी URL,नियम का अर्थ है कानून में,असली नकदी के साथ रम्मी,स्लॉट मशीन समाचार,खेल एक लोगो,स्पोर्ट्सबुक मोहेगन सन,टेक्सास होल्डम पोकर एपीके मोड,टीआर स्पोर्ट्स,बोगौ अच्छा कहाँ है,याहू स्पोर्ट्सबुक एमजीएम,ऐसी गोवा,क्रिकेट ipl 2021,गोवा टूरिस्ट,तीन पत्ती octro,बकरा ओर,बेटिंग राजा स्टाइलिश नेम,लॉटरी रिजल्ट मॉर्निंग, .आस्ट्रेलिया ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन के लक्ष्य को सैद्धांतिक मंजूरी दी

कैनबरा, 25 अक्टूबर (एपी) ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सोमवार को घोषणा की कि 2050 तक निवल शून्य (नेट जीरो) कार्बन उत्सर्जन के राष्ट्रीय लक्ष्य के लिए सरकार की गठबंधन साझेदार का समर्थन हासिल करने की खातिर किए गए समझौते के तहत कैबिनेट में ‘नेशनल पार्टी ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ के पांचवें मंत्री को शामिल किया जाएगा।

लक्ष्य के प्रति रविवार को बैठक में प्राप्त हुआ, ‘नेशनल पार्टी ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ यानी ‘द नेशनल्स’ का सैद्धांतिक समर्थन प्रधानमंत्री मॉरिसन के लिए बड़ी सफलता है। मॉरिसन स्कॉटलैंड के ग्लासगो में आयोजित संयुक्त राष्ट्र सम्मेलन के लिए बृहस्पतिवार को रवाना होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन को कम करने के लिए अधिक महत्वाकांक्षी योजना बनाना चाहते हैं।

‘द नेशनल्स’ के सांसदों ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि उन्होंने लक्ष्यों के प्रति समर्थन देने के लिए क्या शर्तें रखी हैं। मॉरिसन की कैबिनेट इन शर्तों पर विचार कर रही है।

नेशनल्स के नेता बार्नबी जॉयस ने यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या पार्टी ने संसाधन मंत्री कीथ पिट को नेशनल्स का पांचवां कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की मांग की थी। बाद में मॉरिसन ने कहा कि पिट उनकी कैबिनेट में शामिल होंगे। पिट ऑस्ट्रेलिया के दशकों तक कोयला खनन जारी रखने के समर्थक हैं।

मॉरिसन ने एक बयान में कहा, ‘‘मंत्री पिट संसाधन क्षेत्र में एक शक्तिशाली आवाज हैं और वह यह सुनिश्चित करने के लिए भी अहम हैं कि हम नई ऊर्जा अर्थव्यवस्था और महत्वपूर्ण खनिजों संबंधी अवसरों का दोहन करते हुए पारंपरिक निर्यात में ऑस्ट्रेलिया की ताकत बढ़ाएं।’’

जॉयस ने न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात का खंडन किया कि उन्होंने अपने सहयोगियों को बताया था कि वह निवल शून्य कार्बन उत्सर्जन का विरोध करते हैं। जॉयस ने ‘ऑस्ट्रेलियन कोर्प’ रेडियो से कहा, ‘‘यदि नेशनल्स प्रस्ताव से शत-प्रतिशत खुश होते, तो उन्हें वार्ता नहीं करनी पड़ती।’’

नेशनल्स के उप नेता डेविड लिटिलप्राउड ने कहा कि समझौते की विस्तृत जानकारी मंगलवार की सुबह तक सार्वजनिक की जाएगी। उन्होंने कहा कि कैबिनेट के प्रस्ताव में नेशनल्स द्वारा कराए गए संशोधन ग्रामीण ऑस्ट्रेलिया में नौकरियां बचाएंगे।

उत्सर्जन में कमी ऑस्ट्रेलिया में राजनीतिक रूप से एक जटिल मुद्दा है। ऑस्ट्रेलिया कोयले और तरल प्राकृतिक गैस के दुनिया के सबसे बड़े निर्यातकों में से एक है। कोयले से पैदा की जाने वाली बिजली पर भारी निर्भरता के कारण ऑस्ट्रेलिया दुनिया के सबसे अधिक, प्रति व्यक्ति ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जक देशों में शामिल है।

ग्रामीण व्यवस्था को प्रधानता देने वाले नेशनल्स पारंपरिक रूप से किसानों के हितों का प्रतिनिधित्व करते आए हैं, लेकिन उन्हें अब जीवाश्म ईंधन उद्योगों के समर्थकों के तौर पर देखा जाता है।

ऑस्ट्रेलिया ने 2015 में पेरिस जलवायु सम्मेलन में संकल्प लिया था कि वह 2030 तक, कार्बन उत्सर्जन स्तर में 26 से 28 प्रतिशत की कमी लाएगा। इसके बाद से ऑस्ट्रेलिया ने इस दिशा में कोई लक्ष्य तय नहीं किया है, जबकि कई देश इससे कहीं अधिक महत्वाकांक्षी लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं।

एपी

सिम्मी मनीषा

मनीषा

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.
Electric vehicles

Can Hero Electric keep going as Ather, Ola rev up e-scooters? One puzzle Naveen Munjal is solving.

11 mins read
Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed
Environment

Survival of the richest: why investment in conservation is horribly skewed

6 mins read
After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?
Recent hit

After a robust rally, pharma stocks feel under the weather. But do they make a case for value buy?

9 mins read

नयी दिल्ली, 25 अक्टूबर (भाषा) स्पाइसजेट 31 अक्टूबर से देश भर में 28 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी। विमानन कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी। स्पाइसजेट ने एक बयान में कहा कि वह अपने नए शीतकालीन कार्यक्रम के तहत राजस्थान के पर्यटन स्थलों - जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर को प्रमुख महानगरों और शहरों से जोड़ने वाली कई नई सीधी उड़ानें शुरू करेगी। स्पाइसजेट बागडोगरा को अहमदाबाद, कोलकाता को श्रीनगर से जोड़ेगी और बेंगलुरु-पुणे सेक्टर में दो नई उड़ानें शुरू करेगी।कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धिआईपीएल में चेन्नई की जीत ने इंडिया सीमेंट्स के साथ उसकी समानता का दर्शाया: श्रीनिवासन

लोगों को सेकेंड हैंड व्हीकल (Secondhand car) खरीदने में परेशानी नहीं हो, इसके लिए केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (IT Ministry) के तहत काम करने वाले कॉमन सर्विस सेंटर (CSC) ने गृह मंत्रालय के निकाय नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ( NCRB ) के साथ करार किया है।सोमवार को सेंसेक्स तेजी के साथ खुला लेकिन यह ज्यादा देर बरकरार नहीं रह सकी। शुरुआती सौदों में यह 114.93 अंक की गिरावट के साथ 60,706.69 पर आ गया। इसी तरह निफ्टी 58.55 अंक की गिरावट के साथ 18,056.35 पर कारोबार कर रहा था। सेंसेक्स में सबसे अधिक 3 प्रतिशत की गिरावट एशियन पेंट्स (Asian Paints) में हुई।दिवाली पर मोबाइल के लिए भी वेटिंग, मार्केट से गायब हो चुके हैं कई पॉपुलर ब्रांड

लोगों को सेकेंड हैंड व्हीकल (Secondhand car) खरीदने में परेशानी नहीं हो, इसके लिए केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (IT Ministry) के तहत काम करने वाले कॉमन सर्विस सेंटर (CSC) ने गृह मंत्रालय के निकाय नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ( NCRB ) के साथ करार किया है।नयी दिल्ली 24 अक्टूबर (भाषा) एंड्र्यू यूल एंड कंपनी ने भारत की आजादी के 75वें साल के उपलक्ष्य में अलग-अलग फ्लेवर में 'आजादी अमृत चाय' पेश की है। इस संबंध में जारी आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गई। विज्ञप्ति में कहा गया कि केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय ने शुक्रवार को आजादी अमृत चाय पेश किया। यह चाय इलायची, अदरक, मसाला और सामान्य फ्लेवर में उपलब्ध है। यह जल्द ही खुदरा बिक्री के लिए संसद के टी बोर्ड काउंटर, ट्राइफेड के आउटलेट, उद्योग भवन और केंद्र सरकार के अन्य कार्यालयों में 75 रुपये प्रति 100 ग्रामसरकार ने नेताजी से जुड़े स्थानों को बढ़ावा देने की योजना तैयार की

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
lovebet नया प्रोमो कोड

लोगों को सेकेंड हैंड व्हीकल (Secondhand car) खरीदने में परेशानी नहीं हो, इसके लिए केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (IT Ministry) के तहत काम करने वाले कॉमन सर्विस सेंटर (CSC) ने गृह मंत्रालय के निकाय नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो ( NCRB ) के साथ करार किया है।

लाइव कैसीनो zuschauen

बारिश के मौसम की फसल अत्यधिक थी और यह सितंबर तक जारी रही। बरसात के मौसम की फसल की अधिकता के कारण सर्दियों की फसल के उत्पादन के लिए नए कल्ले नहीं निकले। किसानों ने बताया कि सर्दियों की फसल पिछले वर्ष की फसल का लगभग 20 प्रतिशत थी। वर्षा ऋतु की फसल की अधिक मात्रा का एक कारण हल्का तापमान (ग्रीष्मकाल के दौरान सामान्य तापमान से 4-5 डिग्री सेल्सियस कम) था।मिट्टी में पानी की कमी और उच्च तापमान, बरसात के मौसम की फसल को समाप्त करने का प्राकृतिक तरीका है। गर्मी में मिट्टी में कम नमी के कारण फूल और छोटे फल गिर जाते हैं। इस वर्ष गर्मी में नियमित वर्षा और सामान्य से कम तापमान के कारण उक्त परिस्थिति उत्पन्न नहीं हुई। परिणाम स्वरूप बरसात की फसल की फलत अधिक रही और जुलाई से सितंबर तक फूल निकल नहीं पाए और यह स्थिति सर्दियों की कम फसल के लिए जिम्मेदार थी।

टेक्सास होल्डम काडेटो

Paytm IPO: उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पेटीएम के सीईओ विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं। कहा जा रहा है कि पेटीएम को सेबी की तरफ से आईपीओ लाने की मंजूरी (Paytm gets sebi node for ipo) के बाद ये वीडियो बना है। आइए जानते हैं वीडियो की हकीकत और देखते हैं मजेदार कमेंट जो आपको जरूर पसंद आएंगे।

पोकर तीन पत्ती गेम

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) घरेलू सोशल मीडिया मंच 'कू' के प्रयोगकर्ताओं की संख्या बढ़कर डेढ़ करोड़ के करीब पहुंच गई है। इसमें से 50 लाख प्रयोगकर्ता पिछली तिमाही के दौरान जुड़े है। कंपनी के सह-संस्थापक अप्रमेय राधाकृष्ण ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कू भारतीय बाजार में अपना ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगी और अधिक से अधिक प्रयोगकर्ता जोड़ेगी। जून, 2022 के बाद कंपनी की एक नए बाजार दक्षिण-पूर्व एशिया में उतरने की योजना है। राधाकृष्ण ने पीटीआई-भाषा से बातचीत में कहा कि भारतीय सोशल मीडिया मंच के प्रयोगकर्ताओं की संख्या में भारी इजाफा हो रहा है।

लाइव रूले केन्या

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) सीमेंट विनिर्माता कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस-चेयरमैन एन श्रीनिवासन का मानना है कि आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड के साथ उसकी समानताओं को दर्शाती है। इंडिया सीमेंट्स दरअसल आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की प्रमुख प्रायोजक है। संयुक्त अमीरात अरब में आयोजित हुए आईपीएल 2021 के फ़ाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा कर चौथी बार खिताब जीता था। चेन्नई मुख्यालय वाली इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा, ‘‘इंडिया सीमेंट्स कंपनी 75 साल की

संबंधित जानकारी
सबसे तेज़ लाइव लॉटरी कोड रूम

बारिश के मौसम की फसल अत्यधिक थी और यह सितंबर तक जारी रही। बरसात के मौसम की फसल की अधिकता के कारण सर्दियों की फसल के उत्पादन के लिए नए कल्ले नहीं निकले। किसानों ने बताया कि सर्दियों की फसल पिछले वर्ष की फसल का लगभग 20 प्रतिशत थी। वर्षा ऋतु की फसल की अधिक मात्रा का एक कारण हल्का तापमान (ग्रीष्मकाल के दौरान सामान्य तापमान से 4-5 डिग्री सेल्सियस कम) था।मिट्टी में पानी की कमी और उच्च तापमान, बरसात के मौसम की फसल को समाप्त करने का प्राकृतिक तरीका है। गर्मी में मिट्टी में कम नमी के कारण फूल और छोटे फल गिर जाते हैं। इस वर्ष गर्मी में नियमित वर्षा और सामान्य से कम तापमान के कारण उक्त परिस्थिति उत्पन्न नहीं हुई। परिणाम स्वरूप बरसात की फसल की फलत अधिक रही और जुलाई से सितंबर तक फूल निकल नहीं पाए और यह स्थिति सर्दियों की कम फसल के लिए जिम्मेदार थी।

betway मिनिमम डिपॉजिट इंडिया

कोलकाता, 24 अक्टूबर (भाषा) पैनासोनिक इंडिया को त्योहारी सीजन के दौरान मांग अच्छी रहने की उम्मीद है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण अब नियंत्रण में है, ऐसे में त्योहारों के दौरान मांग मजबूत रहेगी। इसके अलावा कंपनी उत्पादन आधारित प्रोत्साहन (पीएलआई) योजना के तहत कम्प्रेसर और हीट एक्सचेंजरों के विनिर्माण के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने की तैयारी कर रही है। पैनासोनिक इंडिया के चेयरमैन एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) मनीष शर्मा ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जून-सितंबर की तिमाही में हमने पिछले साल की समान अवधि की तुलना में 18 प्रतिशत की वृद्धि

बैकारेट कभी ईवा स्टिक

बारिश के मौसम की फसल अत्यधिक थी और यह सितंबर तक जारी रही। बरसात के मौसम की फसल की अधिकता के कारण सर्दियों की फसल के उत्पादन के लिए नए कल्ले नहीं निकले। किसानों ने बताया कि सर्दियों की फसल पिछले वर्ष की फसल का लगभग 20 प्रतिशत थी। वर्षा ऋतु की फसल की अधिक मात्रा का एक कारण हल्का तापमान (ग्रीष्मकाल के दौरान सामान्य तापमान से 4-5 डिग्री सेल्सियस कम) था।मिट्टी में पानी की कमी और उच्च तापमान, बरसात के मौसम की फसल को समाप्त करने का प्राकृतिक तरीका है। गर्मी में मिट्टी में कम नमी के कारण फूल और छोटे फल गिर जाते हैं। इस वर्ष गर्मी में नियमित वर्षा और सामान्य से कम तापमान के कारण उक्त परिस्थिति उत्पन्न नहीं हुई। परिणाम स्वरूप बरसात की फसल की फलत अधिक रही और जुलाई से सितंबर तक फूल निकल नहीं पाए और यह स्थिति सर्दियों की कम फसल के लिए जिम्मेदार थी।

गरम जानकारी
कैसीनो के दिनों में

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहन देने के लिए संशोधित प्रौद्योगिकी उन्नयन कोष योजना (एटीयूएफएस) की समीक्षा की। कपड़ा मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी। कपड़ा मंत्री गोयल और कपड़ा राज्य मंत्री दर्शना जरदोश ने कपड़ा मंत्रालय द्वारा आयोजित पांचवीं अंतर मंत्रालयी संचालन समिति (आईएमएससी) की बैठक में विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, कपड़ा उद्योग संघों और बैंकों के साथ योजना की समीक्षा की। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "उन्होंने व्यापार में सुगमता, निर्यात और रोजगार को बढ़ावा देकर भारतीय कपड़ा उद्योग को प्रोत्साहन

रम्मी ऑफ़लाइन

काउंटरपॉइंट के विश्लेषक प्राचीर सिंह ने कहा कि महामारी के कारण उपभोक्ताओं के पास संचित बचत हो सकती है, जो उन्हें अधिक कीमत वाले डिवाइस को चुनने के लिए प्रेरित करेगी। सिंह ने आगे कहा कि भारत स्मार्टफोन बाजार एएसपी लगातार बढ़ रहा है। अक्टूबर 2020 में बाजार ने 200 डॉलर के मासिक एएसपी को पार कर लिया और इस ट्रेंड को अभी भी बरकरार रखे हुए है। पिछले त्योहारी सीजन के दौरान, स्मार्टफोन बाजार एएसपी महीने-दर-महीने 7% बढ़ा।सिंह के मुताबिक, "हमें विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में भी बाजार में वृद्धि देखी जाएगी, जिससे बाजार एएसपी को त्योहारी सीजन के दौरान आकर्षक प्रचार और ऑफर्स के जरिए 240 डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। इससे ओईएम और चैनलों को प्रीमियम सेगमेंट डिवाइसों को पुश करने में मदद मिलेगी, जो एएसपी को बूस्ट देगा।

बैकारेट निकासी के लिए सबसे तेज़ वेबसाइट

काउंटरपॉइंट के विश्लेषक प्राचीर सिंह ने कहा कि महामारी के कारण उपभोक्ताओं के पास संचित बचत हो सकती है, जो उन्हें अधिक कीमत वाले डिवाइस को चुनने के लिए प्रेरित करेगी। सिंह ने आगे कहा कि भारत स्मार्टफोन बाजार एएसपी लगातार बढ़ रहा है। अक्टूबर 2020 में बाजार ने 200 डॉलर के मासिक एएसपी को पार कर लिया और इस ट्रेंड को अभी भी बरकरार रखे हुए है। पिछले त्योहारी सीजन के दौरान, स्मार्टफोन बाजार एएसपी महीने-दर-महीने 7% बढ़ा।सिंह के मुताबिक, "हमें विश्वास है कि इस त्योहारी सीजन में भी बाजार में वृद्धि देखी जाएगी, जिससे बाजार एएसपी को त्योहारी सीजन के दौरान आकर्षक प्रचार और ऑफर्स के जरिए 240 डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। इससे ओईएम और चैनलों को प्रीमियम सेगमेंट डिवाइसों को पुश करने में मदद मिलेगी, जो एएसपी को बूस्ट देगा।

fun88 लोगो वेक्टर

नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय कंपनी विधि अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) को वीडियोकॉन टेलीकम्युनिकेशंस के दो पूर्व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के मामले पर "नये सिरे से ध्यान देने" और उन्हें सुनवाई का मौका देने के बाद नया आदेश जारी करने का निर्देश दिया है। इन दोनों पूर्व अधिकारियों की संपत्तियां और बैंक खातों पर रोक लगी हुई है। एनसीएलएटी ने एनसीएलटी की मुंबई पीठ को "निष्पक्ष, न्यायसंगत, संयमशील तरीके से गुण के आधार पर, नए सिरे से" जल्द ही जरूरी नया आदेश जारी करने का निर्देश देते कहा कि उसने (एनसीएलटी) "नैसर्गिक न्याय के

188bet ऑस्ट्रेलिया

चेन्नई, 24 अक्टूबर (भाषा) सीमेंट विनिर्माता कंपनी इंडिया सीमेंट्स के वाइस-चेयरमैन एन श्रीनिवासन का मानना है कि आईपीएल-2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की जीत इंडिया सीमेंट्स लिमिटेड के साथ उसकी समानताओं को दर्शाती है। इंडिया सीमेंट्स दरअसल आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स की प्रमुख प्रायोजक है। संयुक्त अमीरात अरब में आयोजित हुए आईपीएल 2021 के फ़ाइनल मुकाबले में चेन्नई ने कोलकाता को हरा कर चौथी बार खिताब जीता था। चेन्नई मुख्यालय वाली इंडिया सीमेंट्स के प्रबंध निदेशक ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा, ‘‘इंडिया सीमेंट्स कंपनी 75 साल की

प्रतिष्ठित फुटबॉल सट्टेबाजी साइट

(अनन्या सेनगुप्ता) नयी दिल्ली, 24 अक्टूबर (भाषा) केंद्र सरकार ने आजाद हिंद सरकार के गठन की वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रमों के तहत देश भर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस से जुड़े स्थलों को यात्रा कार्यक्रमों के जरिये बढ़ावा देने की योजना तैयार की है। पर्यटन मंत्रालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 21 अक्टूबर 1943 को बोस ने सिंगापुर में आजाद हिंद की अस्थायी सरकार के गठन की घोषणा की थी। उन्होंने द्वितीय विश्व युद्ध के उत्तरार्ध के दौरान अनंतिम निर्वासित सरकार के तहत भारत को ब्रिटिश शासन से मुक्त कराने के लिए संघर्ष शुरू किया था। भारत में

जुआ और पैसा देने वाली गतिविधियाँ

नयी दिल्ली 24 अक्टूबर (भाषा) सरकार और उद्योग को कपड़ा एवं परिधान क्षेत्र में 'ब्रांड इंडिया' का निर्माण करने के लिए साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। एक रिपोर्ट में यह कहा गया है। भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई)-कियर्ने की संयुक्त रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि सरकार को घरेलू कपड़ा क्षेत्र में निवेश आकर्षित करने के लिए उचित अवसर, साधन, प्राधिकरण आदि स्थापित करने पर ध्यान देना चाहिए। रिपोर्ट में उद्योग के लिए विनिर्माण प्रतिस्पर्धा के मामले में वैश्विक सर्वोत्तम प्रक्रियाओं को अपनाने की जरूरत को भी रेखांकित किया गया है। साथ ही सेवा के स्तर में