फुटबॉल डी बॉक्स

Publishing time:2021-10-25 16:10:08

ऑनलाइन स्लॉट युगांडा फुटबॉल डी बॉक्स betway हिंदी,fun88 थाई,lovebet 5 टीम एसीसी बीमा,lovebet इंडिया विदड्रॉल,lovebet द थाओ,कल 3 रील स्लॉट,बैकारेट बी फूल,भारत में baccarat इत्र की कीमत,पांच सचित्र प्रश्नों और उत्तरों में से सर्वश्रेष्ठ,जुड़वाँ 900,कैसीनो एल यूनियन,शतरंज एफ फाइल,क्रिकेट सट्टेबाज पहचान,क्रिकेट जिंक,यूरोपीय कप विशेषज्ञ भविष्यवाणी करते हैं,फुटबॉल सट्टेबाजी कौशल,गा फुटबॉल कार्यक्रम,खुश किसान तरल जैविक खाद,i20 स्पोर्ट्ज़,जैकपॉट जवाब अमेज़न,ला स्पोर्ट्स मसाज,लाइव एंटरटेनमेंट डेमो,लॉटरी लोट्टो,एम फुटबॉल शेड्यूल 2020,ऑनलाइन कैसीनो सट्टेबाजी,ऑनलाइन गेम एकता,ऑनलाइन स्लॉट नो डिपॉजिट बोनस,पोकर ३ बेट अर्थ,पोकर एक्सबॉक्स 360,रूले भुगतान,रम्मी परिवार,रूसी रूले सॉफ्टवेयर,स्लॉट नौकरियां,स्पोर्ट्स कोटा भारती 2021मेरे,तीन पत्ती आईएमडीबी,नवीनतम ओरिएंटल हार्ट सूत्र रहस्य नक्शा,कोलकाता में वर्चुअल क्रिकेट,वाइल्डज़ यूके,lovebetडाउनलोड,करीना रिजल्ट,क्रिकेट हॉटस्टार,जिला चेस एसोसिएशन,पैसा बनाएं,बरसात शायरी,रमी हिंदी अर्थ,स्टेटस फॉर फ़ब, .नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कंपनी ने कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.
मुंबई : लग्‍जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने अगले साल एक जनवरी से अपने सभी मॉडल की कीमत दो फीसदी तक बढ़ाने का एलान किया है. कंपनी ने डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.

कंपनी ने बताया, ''एक जनवरी 2021 से ऑडी इंडिया के सभी मॉडल की शोरूम कीमत दो फीसदी तक बढ़ जाएगी.''

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ''हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रयासरत हैं. लेकिन, मुद्रा की विनिमय दर में उतार-चढ़ाव और बढ़ती लागत ने हमारे कॉस्‍ट स्‍ट्रक्‍चर पर दबाव बढ़ाया है. इसलिए हमें कीमतें बढ़ाने पर विवश होना पड़ा है.''

इसे भी पढ़ें : हुंडई ने लॉन्‍च की नई आई20, जानिए कीमत और अन्‍य खास बातें

उन्होंने कहा कि कंपनी ने कई स्तर पर इस बढ़ती लागत को संभालने की कोशिश की. लेकिन, मौजूदा हालात ने कीमतें बढ़ाने के लिए मजबूर किया है.

इसे भी पढ़ें : मर्सिडीज ने पेश की एएमजी सीरीज की पहली 'मेड-इन-इंडिया' कार, जानें कीमत और अन्‍य खास बातें

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं. ढिल्‍लों ने बताया कि कंपनी सर्विस संबंधी कई ऑफर दे रही है. इससे ग्राहकों को सुविधा होगी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑडी की कारेंजनवरीमहंगी होंगी ऑडी की कारेंऑडी इंडियानया सालरुपये में गिरावट

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

बाजार नियामक सेबी ने एक्सपेंस रेशियो की सीमा तय की हुई है. ओपन एंडेड इक्विटी स्कीम के एयूएम के आधार पर सेबी ने विभिन्न स्‍लैब बनाए हैं.सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.एनपीएस में निवेश की उम्र सीमा बढ़कर हो सकती है 70 साल!

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो 4 आप
10cric भविष्यवाणी
खेल पेय
गोवा त्रिपुरा
रूले कुंजियाँ
फुटबॉल पोस्ट आकार
लॉटरीवेस्ट औ
अंग्रेजी में क्रिकेट के बारे में जीके प्रश्न
पैरिमैच वर्चुअल गेम्स
लाइव कैसीनो पहले व्यक्ति मेगा बॉल
कैसीनो खुशी
आधिकारिक ऑनलाइन सट्टेबाजी साइट
fun88 घोटाला
क्रिकेट एन अर्थ
एमटीएन 8 लवबेट
lovebet्स ए.एस
lovebet पोर्टल दा क्विक्सा
कैसीनो मुक्त साइन अप बोनस
मेरे पास स्लॉट मशीन अभी खुली है
कैसीनो दिनों की समीक्षा
lovebet विकल्प
बैकरेट तकनीकी नाटक
ऑनलाइन पोकर zadarmo
परिमच साइन इन
रूले बोर्ड
रम्मीकल्चर रेफरल कोड नंबर
बैकरेट ब्लैकलिस्ट