lovebet स्पोर्ट वॉच मेड इन चाइना प्राइस

Publishing time:2021-10-18 08:20:25

रम्मीकल्चर कैश जोड़ें lovebet स्पोर्ट वॉच मेड इन चाइना प्राइस betway ऑफर,लियोवेगैस कस्टमर केयर नंबर,lovebet 9,lovebet केविन पीटरसन,lovebet यूपीआई जमा समय,6+ पोकर कैलकुलेटर,बैकरेट केबल,बकारट रिनी,पांच साल की सबसे अच्छी पार्टी,नकद शतरंज जुआ वेबसाइट,कैसीनो घाट रिस्टबैंड दिवस,शतरंज ट्राई,क्रिकेट इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान,दिन लॉटरी फैक्स,यूरोपीय कप बाधा,फुटबॉल के मैदान,जुआ वेबसाइटें अनुभव के पैसे देती हैं,खुश किसान.कॉम,इंडिबेट ऑनलाइन,बिक्री के लिए खजाना खेल,लिंक लवबेट को बी चान,लाइव रूले खेल,लॉटरी पोस्ट परिणाम,मेसन वी लवबेट,ऑनलाइन कैसीनो भारत असली पैसा,ऑनलाइन लाइव बैकरेट मकाउ,ऑनलाइन स्लॉट स्वागत बोनस,सभी नियमों में पोकर,पूल रम्मी ऐप,रूले xtreme v2.4 (2020),रमी मोबाइल होम,श पोकरस्टार्स ऐप,स्लॉट आर हमें srl,खेल बनियान पुरुषों,तीन पत्ती किशोर पट्टी,सबसे प्रतिष्ठित कैसीनो,आभासी क्रिकेट यूट्यूब,विश्व कप फुटबॉल का सीधा प्रसारण,असली पैसे का खेल login,कैटरीना बारिश,खेलो पर जुआ in กยศ,जोकर डीजे सॉन्ग,फीनिक्स लीजेंड,बेटा ऐसा,लाटरी टिकट,स्टेटस सैड वाले, .फिर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल; वाहन ईंधन के दाम एटीएफ से 30 प्रतिशत ज्यादा हुए

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

फिर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल; वाहन ईंधन के दाम एटीएफ से 30 प्रतिशत ज्यादा हुए

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) वाहन ईंधन कीमतों में रविवार को फिर बढ़ोतरी हुई। पेट्रोल और डीजल दोनों के दाम 35-35 पैसे प्रति लीटर और बढ़ाए गए हैं। इससे अब वाहन ईंधन के दाम विमान ईंधन (एटीएफ) से एक-तिहाई ज्यादा हो गए हैं। साथ ही देशभर में पेट्रोल और डीजल के दाम अब नयी ऊंचाई पर पहुंच गए हैं।

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार चौथे दिन 35 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई है।

सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलयम विपणन कंपनियों द्वारा जारी मूल्य अधिसूचना के अनुसार, पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में 35 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई है।

दिल्ली में अब पेट्रोल 105.84 रुपये प्रति लीटर के अपने सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंच गया है।

मुंबई में यह अब 111.77 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

मुंबई में डीजल 102.52 रुपये प्रति लीटर और दिल्ली में 94.57 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है।

इस बढ़ोतरी के साथ सभी राज्यों की राजधानियों में पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर के पार निकल गया है। वहीं करीब एक दर्जन राज्यों में डीजल शतक को पार कर गया है। अब बेंगलुरु, दमन और सिलवासा में डीजल 100 रुपये प्रति लीटर के पार हो गया है।

इससे अब पेट्रोल का दाम एटीएफ से 33 प्रतिशत अधिक हो गया है। दिल्ली में एटीएफ 79,020.16 रुपये प्रति किलोलीटर यानी 79 रुपये प्रति लीटर है।

राजस्थान के गंगानगर में पेट्रोल 117.86 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है। वहां डीजल 105.95 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

सितंबर के आखिरी सप्ताह में वाहन ईंधन कीमतों में तीन सप्ताह के बाद संशोधन का सिलसिला फिर शुरू हुआ था। उसके बाद से यह पेट्रोल में 16वीं वृद्धि है। वहीं इस दौरान डीजल के दाम 19 बार बढ़ाए गए हैं।

देश के ज्यादातर हिस्सों में पेट्रोल पहले ही 100 रुपये प्रति लीटर के आंकड़े को पार कर चुका है। वहीं करीब एक दर्जन राज्यों और संघ शासित प्रदेशों....मध्य प्रदेश, राजस्थान, ओडिशा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, बिहार, केरल, कर्नाटक और लद्दाख में डीजल शतक को पार कर चुका है।

स्थानीय करों की वजह से विभिन्न राज्यों में वाहन ईंधन के दामों में अंतर होता है। इस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रेंट कच्चा तेल 84.8 डॉलर प्रति बैरल पर पहुंच गया है। ब्रेंट कच्चा तेल सात साल में पहली बार इस स्तर पर गया है।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past
Investing

Realty boom, capex cycle, Unitech’s fall: what pro-cyclical investors can learn from the past

14 mins read
Air India sale: With the government exiting Maharaja’s cockpit, can Tatas pilot the airline to glory?
Aviation

Air India sale: With the government exiting Maharaja’s cockpit, can Tatas pilot the airline to glory?

14 mins read
How troubled Srei lenders gave INR9,300 crore sweet loans to companies linked to Kanorias
Under the lens

How troubled Srei lenders gave INR9,300 crore sweet loans to companies linked to Kanorias

8 mins read
फिर महंगा हुआ पेट्रोल, डीजल; वाहन ईंधन के दाम एटीएफ से 30 प्रतिशत ज्यादा हुए

(अभिषेक सोनकर) नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) शीर्ष उद्योग निकाय एमआईएमए के मुताबिक ‘‘अगर कोयले की कमी बनी रही तो’’ घरेलू स्पॉन्ज आयरन उद्योग दिसंबर तिमाही में नकारात्मक वृद्धि दर्ज कर सकता है।' स्पॉन्ज आयरन विनिर्माता संघ (एसआईएमए) के कार्यकारी निदेशक दीपेंद्र काशिवा ने कहा कि मौजूदा कोयला संकट के बीच जुलाई-सितंबर 2021 के दौरान भारत के स्पॉन्ज आयरन उत्पादन में इससे पिछली तिमाही के मुकाबले 60 प्रतिशत तक गिरावट हो सकती है। जेपीसी के आंकड़ों के मुताबिक जनवरी-मार्च 2021 के मुकाबले अप्रैल-जून 2021 में स्पॉन्ज आयरन उत्पादन 70 प्रतिशत बढ़ा था। उन्होंने बिना कोई ब्योरा दिए कहा कि चालूलाहौर, 17 अक्टूबर (भाषा) पाकिस्तान ने एक चीनी कंपनी को सरकारी परियोजना में बोली के दौरान फर्जी दस्तावेज जमा करने के आरोप में काली सूची में डाल दिया है और उसे एक महीने के लिए किसी भी सरकारी निविदा में भाग लेने से रोक दिया है। समाचार पत्र ‘डॉन’ ने एक रिपोर्ट में चीनी कंपनी का नाम लिए बिना बताया कि पाकिस्तान की नेशनल ट्रांसमिशन एंड डिस्पैच कंपनी (एनटीडीसी) की एक परियोजना की बोली के दौरान जाली दस्तावेज जमा करने के लिए इस फर्म को काली सूची में डाला गया। एनटीडीसी महाप्रबंधक कार्यालय से दो दिन पहले जारी एक पत्रअक्टूबर के पहले पखवाड़े में बिजली की खपत 3.35 प्रतिशत बढ़कर 57.22 अरब यूनिट पर

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.चेन्नई के आयलैंड ग्राउंड्स में सालाना दिवाली क्रैकर्स मार्ट (Annual Diwali Crackers Mart) शुक्रवार को एक पखवाड़े के लिए यानी 5 नवंबर तक खुलेगा। आयलैंड ग्राउंड्स में 55 स्टॉल लगाए जाएंगे।सैलरी के इन कंपोनेंट को समझ लें तो टैक्‍स बचत में होगी आसानी

नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) अमेरिका की स्वच्छ ऊर्जा तथा मोबिलिटी स्टार्टअप पावर ग्लोबल की योजना अगले दो से तीन साल के दौरान भारत में लिथियम आयन बैटरी विनिर्माण इकाई तथा बैटरी अदला-बदली ढांचा लगाने के लिए 2.5 करोड़ डॉलर या 185 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। कंपनी उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक गीगावॉट घंटे की क्षमता का बैटरी संयंत्र लगा रही है। इसके अलावा कंपनी का लक्ष्य भारत में आठ लाख परंपरागत तिपहिया को रेट्रोफिट कर उन्हें इलेक्ट्रिक संस्करण में बदलने की योजना है। कंपनी नेनयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) तीन अलग-अलग मंत्रियों, कई बार नियमों में बदलाव, दो बार मिशन रुकने के बाद अंतत: अब दो दशक पश्चात भारतीय करदाताओं को घाटे में चल रही एयरलाइन एयर इंडिया को उड़ान में बनाए रखने के लिए प्रतिदिन 20 करोड़ रुपये नहीं देने होंगे। विपक्षी कांग्रेस ने हालांकि एयर इंडिया की बिक्री के फैसले का विरोध किया है, लेकिन लोक संपत्ति एवं प्रबंधन विभाग (दीपम) के सचिव तुहिन कांत पांडेय का कहना है कि टाटा को हम दुधारू गाय नहीं सौंप रहे हैं। यह एयरलाइन संकट में थी और इसे खड़ा करने के लिए पैसा लगानेअक्टूबर के पहले पखवाड़े में बिजली की खपत 3.35 प्रतिशत बढ़कर 57.22 अरब यूनिट पर

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


क्रिकेट icc
खेल वीडियो प्रसारण नेटवर्क
रूले टिप्स और ट्रिक्स
ऑनलाइन स्लॉट कनाडा मुक्त स्पिन
स्पोर्टस्टर 0-60
क्रिकेट फोटो गैलरी
casumo विकी
नवीनतम फुटबॉल सट्टेबाजी साइट
lovebet टीआर 10
स्पीड टाइम लॉटरी
सिक्का स्लॉट मशीन
लॉटरी 6 तारीख
विश्व गेमिंग निगम
ओ खेल फैशन
Quickbooks qlovebet लॉग
कैसीनो गौरव 2
पोकर भारत में कानूनी है
कैटरीना शाहरुख
तीन पत्ती चिप्स
चेल्सी शेड्यूल
खुश किसान हॉलैंड
casumo नोर्ज
जोकर टिक टॉक
lovebet टोकन मूल्य
लियोवेगास गमस्टॉप
बकरा लेने जाएंगे
क्रिकेट प्रत्यक्ष