क्विकबेट जैकपॉट गेम्स

क्विकबेट जैकपॉट गेम्स

time:2021-10-18 09:54:11 व्हॉट्सएप ने अपने एप पर 'शॉपिंग बटन' जोड़ा, जानिए क्‍या होगा फायदा Views:4591

इलेक्ट्रॉनिक खेल https / क्विकबेट जैकपॉट गेम्स betway लॉगिन,लियोवेगास सबसे अच्छा खेल,lovebet 7 स्थान सर्वोच्च,lovebet जॉइनिंग बोनस,lovebet ug,365 स्कोर,बैकारेट सट्टेबाजी युक्तियाँ,बकारट क्विंटाना रू,बेस्ट ऑफ फाइव एसएससी रिजल्ट,क्या ऑनलाइन बैकारेट धोखा दे सकता है?,कैसीनो ऑनलाइन सट्टेबाजी,शतरंज रेटिंग,क्रिकेट नृत्य,डी स्पोर्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग,यूरोपीय कप फुटबॉल रैंकिंग,फुटबॉल डीएचई,जुआ एकल खेल,बिक्री के लिए खुश किसान ट्रैक्टर,इंडीबेट ऐप रिव्यू,जैकपॉट गेम डाउनलोड,नवीनतम गेमिंग जानकारी,लाइव रूले बिटकॉइन,लॉटरी नंबर पुरस्कार,एम.पोकरमैच,भारत में ऑनलाइन कैसीनो के खेल,ऑनलाइन गेमिंग फोरम,ऑनलाइन स्लॉट स्वीपस्टेक,पोकर 88 एशिया,पोकरस्टार्स 8 गेम,रूले वीडियो कॉल,रम्मी कैसे खेलते हैं हिंदी में,सेगा जेनेसिस कैसीनो गेम्स,स्लॉट या नकद,स्पोर्ट्स ट्रैकसूट,तीन पत्ती समर्थक,सबसे प्रभावी बैकरेट फ्लैट बेटिंग विधि,आभासी डार्ट्स क्रिकेट,ऑनलाइन सट्टेबाजी जीतना,अन्य लॉटरी,कैटरीना चौधरी,खेलो पर जुआ app,जोकर खतरनाक,पोकर रन,बेटा इन इंग्लिश,लकी 28,स्टेटस लव, .व्हॉट्सएप ने अपने एप पर 'शॉपिंग बटन' जोड़ा, जानिए क्‍या होगा फायदा

यह लोगों को ऑनलाइन खरीदारी में मदद करेगा.
नई दिल्ली : व्हॉट्सएप ने अपने एप पर एक नया 'शॉपिंग बटन' जोड़ा है. इसके जरिये यूजरों को 'बिजनेस कैटलॉग' खोजने में आसानी होगी और वे कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली वस्तुओं और सेवाओं की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

रोजाना 17.5 करोड़ लोग व्हॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट में संदेश भेजते हैं. प्रति माह चार करोड़ लोग बिजनेस कैटलॉग देखते हैं. इनमें से 30 लाख लोग भारत से हैं. व्हॉट्सएप ने बयान में कहा, ''हम खरीदारी के अनुभव को और बेहतर करना चाहते हैं, विशेषरूप से छुट्टियों के शॉपिंग सीजन के लिए. लोग ऑनलाइन तरीके से खरीदारी के लिए उपयोगी मदद चाहते हैं और कंपनियों को बिक्री के लिए डिजिटल माध्यम की जरूरत होती है.''

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी. इससे लोगों को पता चल सकेगा कि हम किन वस्तुओं और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं. अभी तक लोगों को यह कैटलॉग को देखने के लिए बिजनेस प्रोफाइल पर क्लिक करने की जरूरत होती थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

व्‍हाट्सएपकैटेलॉगशॉपिंग बटनशॉपिंगयूजर

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.म्‍यूचुअल फंडों के एक्सपेंस रेशियो के बारे में यहां जानिए सब कुछ

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.फ्रैंकलिन टेम्पलटन एमएफ से आपको अपना निवेश कब निकालना चाहिए?

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन स्लॉट gcash

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.

लॉटरी 5 तारीख

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.

आईपीएल जीराम

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.

टेक्सास होल्डम शुरुआती चिप्स

इस दिन भगवान धन्वंतरि की पूजा की जाती है. विष्णु के अवतार धन्वंतरि को आयुर्वेद का भगवान कहा जाता है. माना जाता है कि उन्होंने मानव जाति को आयुर्वेद का ज्ञान दिया.

लाइव बैकरेट क्रैक

फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी