स्पोर्ट्सबुक जॉब कनाडा

स्पोर्ट्सबुक जॉब कनाडा

time:2021-10-18 10:13:58 टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह? Views:4591

रम्मी १ स्पोर्ट्सबुक जॉब कनाडा betway इंडिया कांटेक्ट नंबर,fun88 चहचहाना,lovebet 50 से 1 इंग्लैंड,lovebet आईओएस,lovebet टिकट कोड चेकर,बैक वलहैला में 3 स्लॉट,बैकरेट बैंक गेम,बैकरेट खेलने की रणनीति,एंडोक्रिनोलॉजी और मधुमेह विज्ञान के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच एमसीक्यू,एक लवबेट वाउचर खरीदें,कैसीनो पैसा,शतरंज मैं उसे बहुत अच्छी तरह से जानता हूँ गीत,क्रिकेट की किताबें लाइव स्कोर,क्रिकेटर डी मालनी,यूरोपीय कप फाइनल मकाऊ बॉल सेट,फुटबॉल सट्टेबाजी वेबसाइट नेविगेशन,गा पोकर नाइट्स,खुश किसान मांस बाजार,मैं एक सेलेब लवबेट हूं,जैकपॉट बिंगो गेम्स लेक्सिंगटन क्यो,लेडीबर्ड क्रिकेट बुक,लाइव फुटबॉल मैच,लॉटरी एमडी,m lovebetinr com रजिस्टर में,ऑनलाइन कैसीनो कैसुमो,ऑनलाइन गेम वीडियो,ऑनलाइन स्लॉट nz,पोकर 4 2 नियम,पोकर यारी,रूले क्वाड्रचींटियों,रम्मी गेम कैसे खेले,एस क्रिकेट लाइव आईपीएल,स्लॉट्स का हिंदी अर्थ,खेल संबंधी गतिविधियां जो मांसपेशियों को मजबूत करती हैं,तीन पत्ती राजा,baccarat में सबसे लंबी केबल,वर्चुअल क्रिकेट लीग 5 ओवर 2021,वाइल्डज़ वेरबंग गीत,OG ओरिएंटल रूम,करीना सॉन्ग,क्षत्रिय स्टेटस इन संस्कृत,जैकपॉट इंडिया लाटरी कॉम,पोकर online poker,बरसात स्टेटस,राजा बाइसन,स्टेटस बनाने का ऐप, .टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन

अगर आप फुलटाइम घर से काम कर रहे हैं और आपकी कंपनी टेलीफोन, इंटरनेट, प्रिंटिंग और स्‍टेशनरी जैसे कुछ खर्चों को रीइंबर्स कर रही है तो आपको इन खर्चों पर टैक्‍स देने की जरूरत नहीं है.रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.ओला-ऊबर नहीं वसूल सकेंगे ज्यादा किराया, सरकार ने जारी कीं नई गाइलाइंस

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
पोकर डेक

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

लाइव वीडियो गेम

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

तीन पत्ती वाला गेम

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.

फुटबॉल सिस्टम रेंटल

अगर आप फुलटाइम घर से काम कर रहे हैं और आपकी कंपनी टेलीफोन, इंटरनेट, प्रिंटिंग और स्‍टेशनरी जैसे कुछ खर्चों को रीइंबर्स कर रही है तो आपको इन खर्चों पर टैक्‍स देने की जरूरत नहीं है.

विश्व प्रारंभिक चीन अनुसूची

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी