परिमच kz

Publishing time:2021-10-18 10:01:45

क्रिकेट मैच आज लाइव स्कोर परिमच kz betway फर्स्ट डिपॉजिट बोनस,fun88 मालिक,lovebet 49's 7 बॉल,lovebet घुड़दौड़ रेडियो,lovebet तंजानिया ऐप डाउनलोड,24/7 रम्मी,बैकरेट विश्लेषण सॉफ्टवेयर फटा संस्करण,बैकरेट ऑनलाइन गेम्स,बेस्ट ऑफ फाइव १० वीं कक्षा २०२१,पेस क्रिकेट की किताब,कैसीनो कुर्साली,नकदी का आदान-प्रदान करने के लिए शतरंज और ताश का खेल,किशोरी के लिए क्रिकेट की किताब,क्रिकेट एक्सबॉक्स सीरीज x,यूरोपीय सट्टेबाज,फुटबॉल सट्टेबाजी नकद वेबसाइट,जी के स्पोर्ट्स,खुश किसान गूम्बुर्रा,मैं क्रिकेट स्कोर,जैकबॉक्स गेम्स ड्रॉफुल,ला फुटबॉल पत्रिका,बिना जमा बोनस के लाइव कैसीनो,लॉटरी खेल नागालैंड,लूडो यार्सा गेम्स एपीके डाउनलोड,ऑनलाइन कैश गेम नेटवर्क,ऑनलाइन गेम प्रश्नोत्तरी प्रश्न,ऑनलाइन स्लॉट जैमिन जार,पॉइंट्स रम्मी कैसे खेले,पोकर वार्सज़ावा,रूले का मतलब (मीनिंग) अंग्रेजी (इंग्लिश) में जाने |,रम्मी क्लासिक लाइन रेगेलन,रम्मी का कोना 90s,स्लॉट फ्लिप टिका,भारत के खेल,असली पैसे के लिए तीन पत्ती,सबसे बड़ा ऑनलाइन कैसीनो,आभासी क्रिकेट सट्टेबाजी,वाइल्डज़ कैसीनो समीक्षा,ipl अपडेट 2021,करीना तैमूर,क्रिकेट रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऑनलाइन 2021,छत्तीसगढ़ स्पोर्ट्स,पाँच स्कोर 3D,बरसात भी आकर चली गई सॉन्ग डाउनलोड,रमी मॉडर्न,स्टेटस धमाका, .प्याज की कीमतों में स्थिरता, आलू-टमाटर की कीमतों में नरमी लाने के प्रयास जारी : सरकार

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

प्याज की कीमतों में स्थिरता, आलू-टमाटर की कीमतों में नरमी लाने के प्रयास जारी : सरकार

नयी दिल्ली 17 अक्टूबर (भाषा) देश में तीन मुख्य सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच केंद्र सरकार ने रविवार की कहा कि बफर स्टॉक जारी होने से प्याज की कीमतों को स्थिर किया जा रहा है, जबकि टमाटर और आलू की कीमतों में नरमी के प्रयास जारी हैं।

सरकार ने कहा कि कीमतों में नरमी और न्यूनतम भंडारण हानि सुनिश्चित करने के लिए प्याज के स्टॉक को अगस्त के अंतिम सप्ताह से फर्स्ट-इन-फर्स्ट-आउट (एफआईएफओ) के आधार पर उचित तरीके से बाजार में उपलब्ध कराया जा रहा है।

इसी के परिणामस्वरूप 14 अक्टूबर को महानगरों में खुदरा प्याज की कीमत 42 से 57 रुपये प्रति किलोग्राम के दायरे में पहुंच गई है। वही प्याज की अखिल भारतीय औसत खुदरा कीमत 37.06 रुपये प्रति किलोग्राम थी, जबकि औसत थोक दर 30 रुपये प्रति किलोग्राम थी।

खुदरा बाजारों में 14 अक्टूबर को प्याज की कीमत चेन्नई में प्याज 42 रुपये प्रति किलो, दिल्ली में 44 रुपये प्रति किलो, मुंबई में 45 रुपये प्रति किलो और कोलकाता में 57 रुपये प्रति किलो पर रही।

खाद्य और उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि प्याज का बफर स्टॉक उन राज्यों में जारी किया जा रहा है जहां कीमतें अखिल भारतीय औसत से ऊपर हैं और कीमतें पिछले महीने की तुलना में बढ़ रही हैं।

विभाग ने कहा कि 12 अक्टूबर, 2021 को दिल्ली, कोलकाता, लखनऊ, पटना, रांची, गुवाहाटी, भुवनेश्वर, हैदराबाद, बंगलुरू, चेन्नई, मुंबई, चंडीगढ़, कोच्चि और रायपुर जैसे प्रमुख बाजारों में कुल 67,357 टन प्याज जारी किया गया।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
प्याज की कीमतों में स्थिरता, आलू-टमाटर की कीमतों में नरमी लाने के प्रयास जारी : सरकार

कोलकाता, 17 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय विद्युत प्राधिकरण के आंकड़ों के मुताबिक चालू वित्त वर्ष में 13 अक्टूबर तक पूर्वी क्षेत्र में बिजली उत्पादन 8.48 प्रतिशत की दर से बढ़ा, जबकि इस दौरान अन्य क्षेत्रों में लगभग पांच प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। आंकड़ों के मुताबिक समीक्षाधीन अवधि में अखिल भारतीय ताप बिजली उत्पादन 3.64 प्रतिशत घट गया, जबकि कुल उत्पादन में 2.92 प्रतिशत की कमी हुई। पूर्वी क्षेत्र में 13 अक्टूबर तक ताप बिजली उत्पादन 9.54 प्रतिशत बढ़ा, जबकि पन बिजली के उत्पादन में लगभग एक प्रतिशत की वृद्धि हुई। गौरतलब है कि इस दौरान देश के कुछकोलंबो, 17 अक्टूबर (भाषा) विदेशी मुद्रा संकट का सामना कर रहे श्रीलंका ने अपने कच्चे तेल की खरीद का भुगतान करने के लिए भारत से 50 करोड़ डॉलर की ऋण सुविधा मांगी है। श्रीलंका की तरफ से यह कदम ऊर्जा मंत्री उदय गम्मनपिला के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने चेतावनी देते कहा था कि देश में ईंधन की मौजूदा उपलब्धता की गारंटी अगले साल जनवरी तक ही दी जा सकती है। श्रीलंका की सरकारी तेल कंपनी सीलोन पेट्रोलियम कॉरपोरेशन (सीपीसी) पर पहले से देश के दो प्रमुख सरकारी बैंकों-बैंक ऑफ़ सीलोन और पीपल्स बैंक का लगभगसार्वजनिक उपक्रमों की जमीनों के मौद्रिकरण के लिए विशेष कंपनी बनाएगा वित्त मंत्रालय

(राजेश अभय) नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) स्वतंत्र भारतीय वैज्ञानिक डॉ. अजय कुमार सोनकर ने मोती उत्पादन में अपने नये शोध से दुनिया को हैरत में डाल दिया है। अंडमान और निकोबार के वैज्ञानिक ने ‘सेल कल्चर’ के माध्यम से शीशे के फ्लास्क में मोती उत्पादन की तकनीक को सफलतापूर्वक विकसित करके ‘टिश्यू कल्चर’ के शोध में संभावनाओं के नये द्वार खोल दिये हैं। इससे पहले सोनकर ने दुनिया का सबसे बड़ा काला हीरा बनाने और भगवान गणेश के आकार का हीरा विकसित कर बड़ी उपलब्धियां हासिल की थीं। सोनकर का कहना हैनयी दिल्ली 17 अक्टूबर (भाषा) सरकार ने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) समेत अपीलीय न्यायाधिकरण एनसीएलएटी में न्यायिक और तकनीकी सदस्यों के कुल 20 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। एनसीएलटी में 9 न्यायिक सदस्यों और 6 तकनीकी सदस्यों सहित 15 पदों पर नियुक्ति की जानी है। सरकार ने साथ ही राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) में न्यायिक सदस्यों के 3 और तकनीकी सदस्यों के 2 पदों पर रिक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। कॉर्पोरेट मामलों के मंत्रालय द्वारा जारी सार्वजनिक नोटिस के अनुसार, ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 12 नवंबर है। सरकार हालदुबई व्यापार मेले में 50 से अधिक भारतीय आईटी कंपनियों ने उत्पादों, सेवाओं को प्रदर्शित किया

हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) ने ट्विटर पर जो एप्पल मग मीम शेयर किया है, वह काफी वक्त से चल रहा है।नयी दिल्ली, 17 अक्टूबर (भाषा) राष्ट्रीय परिसंपत्ति पुनर्गठन कंपनी (एनएआरसीएल) या बैड बैंक जल्द ही शेयरधारकों के उचित प्रतिनिधित्व और बेहतर कॉरपोरेट प्रशासन के लिए बोर्ड में और निदेशकों को शामिल करेगा। सूत्रों ने बताया कि निजी क्षेत्र के बैंकों की तरफ से शेयरधारकों का 49 प्रतिशत प्रतिनिधित्व होगा। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने इस महीने की शुरुआत में 6,000 करोड़ रुपये की एनएआरसीएल को लाइसेंस दिया था, जिसमें सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों की 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है। सूत्रों ने कहा कि निजी क्षेत्र के बैंकों की ओर से शेयरधारकों का 49 प्रतिशत प्रतिनिधित्व होगा। रिजर्व बैंक ने एनएआरसीएलश्रीलंका ने कच्चे तेल के भुगतान के लिए भारत से 50 करोड़ डॉलर का ऋण मांगा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


एस्पोर्ट्स स्पेस
फुटबॉल प्रमोशन फोरम
खेल विजेता मूल है
पेशेवर फ़ुटबॉल साइट
नियम शून्य उत्पाद
पोकर एपीके डाउनलोड
कैसीनो दिन दक्षिण अफ्रीका
Jungee rummy.com इस और अन्य प्रीमियम सुविधाओं का उपयोग करने के लिए
कैसीनो श कोरोना
casumo जुआ
फुटबॉलर घनेन ज्ञानी
सट्टेबाजी गुरुजी
फ़ुटबॉल प्रॉक्सी URL
पोकर सिक्के
बैकरेट ट्रायल गोल्ड
उत्पत्ति कैसीनो एनजेयू
फुटबॉल खेल आज रात
पूल रम्मी ज़ूम
शतरंज मास्टर डी एस
नाइजीरिया में lovebet कार्यालय
कैसीनो एक लास वेगास
दा क्रिकेट
लियोवेगैस कंपनी
ऑनलाइन स्लॉट कोई जमा बोनस कोड नहीं
कैसीनो 80
विकलांग बाधाओं को कैसे देखें
पोकर सितारे ऐप