lovebet क्रिकेट नियम

Publishing time:2021-10-18 10:03:15

जैकपॉट डाइनिंग सरप्राइज lovebet क्रिकेट नियम betway भारत में वैध है,fun88 वियतनाम,lovebet 50/1 ऑफर,lovebet आयरिश लॉटरी,lovebet टिप्स,बिल्ली के 3 स्लॉट 2020,बैकरेट बैंकर को जीतना चाहिए,बैकारेट प्लेइंग फॉर्मूला,रुमेटोलॉजी एससीई पीडीएफ के लिए सर्वश्रेष्ठ पांच एमसीक्यू,ऑनलाइन खरीदो,कैसीनो मोरोंगो,शतरंज जे विल्सन निष्कासन,क्रिकेट गेंदबाजी मशीन,क्रिकेटर जे पटेल,यूरोपीय कप फुटबॉल,फुटबॉल सही वेबसाइट देख सकता है,जुआ और जुए की रोकथाम,खुश किसान मेट्रोनोम,इमरान खान क्रिकेट बुक,जैकपॉट कारें,l'application de lovebet,लाइव फुटबॉल आज रात,लॉटरी म्हाडा,एम पोकोरा,ऑनलाइन कैसीनो डीलर,ऑनलाइन गेम वॉयस चैट,ऑनलाइन स्लॉट ओंटारियो,पोकर 4 एक पंक्ति में,पोकर पीला mp40 विशेषताएँ,रूले त्वरित स्पिन,रम्मी गोल्ड APK,लॉटरी पोस्ट,स्लॉट्स क्या होता है,शरीर रचना से संबंधित खेल,तीन पत्ती लाइव,लॉटरी पीडीएफ,वर्चुअल क्रिकेट लाइव स्कोर t10 2021,वाइल्डज़ विलकोमेन्सबोनस,PP इलेक्ट्रोनिक,करीला धाम,क्षमता स्टेटस,जैकपॉट का हिंदी मीनिंग,पोकर कैसे खेला जाता है,बरसात होगी या नहीं,राशि वार,स्टेटस बेवफा, .टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

इंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के अनुसार, कुछ कंपनियों ने अप्रैल 2021 से दरें बढ़ाने के संकेत दिए हैं.
मुंबई : देश की लाइफ इंश्‍योरेंस कंपनियां टर्म प्‍लान के प्रीमियम बढ़ाने की तैयारी में हैं. इसकी वजह है कि कई रीइंश्‍योरेंस कंपनियां दरें बढ़ा चुकी हैं. ये फर्में बीमा कंपनियों के जोखिम का इंश्‍योरेंस करती हैं. रीइंश्‍योरेंस कंपनियों ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जब घरेलू जीवन बीमा कंपनियां कोविड के चलते अपेक्षा से अधिक मार्टेलिटी क्‍लेम का सामना कर रही हैं.

भारतीय बीमा कंपनियों के लिए रीइंश्‍योरेंस रेट महामारी के पहले से ही बढ़ रहे थे. अमेरिका की आरजीए की अगुआई में ग्‍लोबल अंडरराइटर्स ने भारतीय बाजार में कम दरों को लेकर चिंता जताई थी. चूंकि यह बढ़ोतरी महामारी के दौरान हुई है. इसलिए बीमा कंपनियों के पास ज्‍यादा लागत को खुद वहन कर लेने की गुंजाईश नहीं है. बताया जाता है कि घरेलू रीइंश्‍योरेंस कंपनी जीआईसी आरई ने भी कुछ कॉन्‍ट्रैक्‍ट के लिए कीमतों में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : सिर्फ एक मिस कॉल पर मिलेगा एसबीआई का पर्सनल लोन, जानिए इस सर्विस के बारे में

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्‍योरेंस में सीएफओ सत्‍यन जंबूनाथन ने कहा कि कुछ रीइंश्‍योरेंस फर्मों ने इस वित्‍त वर्ष की शुरुआत में दरें बदली थीं. जबकि अन्‍य अब दरें बदलने के बारे में सोच रही हैं. रीइंश्‍योरेंस की व्‍यवस्‍था की तर्ज पर जुलाई 2020 में लॉन्‍च नए प्रोडक्‍टों पर इसका असर देखने को मिला.

master

कब से बढ़ सकता है प्रीमियम?
इंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों के अनुसार, कुछ कंपनियों ने अप्रैल 2021 से दरें बढ़ाने के संकेत दिए हैं. उसी समय से नए रीइंश्‍योरेंस कॉन्‍ट्रैक्‍ट अमल में आएंगे. जो कंपनियां रेट बढ़ा सकती हैं, उनमें मैक्‍स लाइफ इंश्‍योरेंस, टाटा एआईए लाइफ इंश्‍योरेंस, इंडिया फर्स्‍ट लाइफ और एगॉन लाइफ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : ईपीएफओ 4 मार्च को करेगा ब्‍याज दर का एलान, 6 करोड़ कर्मचारियों पर पड़ेगा असर


कैसे तय होते हैं रेट?
रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है. इसका एक-आध साल के अनुभव से संबंध नहीं होता है. हालांकि, इस बार रीइंश्‍योरेंस कंपनियों का कदम महामारी के बीच उठाया गया है. इस महामारी ने भारत में करीब 1.5 लाख लोगों की जिंदगी निगली है.

क्‍या हैं इंडस्‍ट्री के लोगों का कहना?
इंडियाफर्स्‍ट लाइफ इंश्‍योरेंस के एमडी और सीईओ आरएम विशाखा ने कहा कि कोविड के कारण कंपनी को 41 करोड़ रुपये के 630 डेथ क्‍लेम मिले हैं. इनमें से 291 इंडिविजुअल पॉलिसी और 324 ग्रुप पॉलिसी के क्‍लेम हैं.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसीइंश्‍योरेंस डिस्‍ट्रीब्‍यूटरकैसे तय होते हैं रेटरीइंश्‍योरेंसमहंगी होगी टर्म पॉलिसीप्रीम‍ियम

ETPrime stories of the day

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.
Modern retail

PrimeTalk invite | Blurring the lines of retail.

2 mins read
Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS
Fintech

Inside Amrish Rau’s experiments at Pine Labs: card swipe as a gateway to everything that’s SaaS

10 mins read
Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.
Auto

Auto sales may plunge 30% this festive season. But don’t blindly point a finger at tepid demand.

12 mins read
टर्म इंश्‍योरेंस पॉलिसी हो सकती है महंगी, यह है वजह

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.साल में कम से कम एक बार निवेश की समीक्षा जरूर करें और उसे दोबारा बैलेंस करें.लंबी अवधि में जमा के लिए पोस्ट ऑफिस का रुख कर रहे हैं निवेशक

कंपनी ने बताया है कि कच्चे माल की कीमत बढ़ने से लागत में इजाफा हुआ है. उसकी भरपाई के लिए दाम बढ़ाना जरूरी हो गया है.साल में कम से कम एक बार निवेश की समीक्षा जरूर करें और उसे दोबारा बैलेंस करें.ओएनजीसी के शेयरों में क्‍यों निवेश की सलाह दे रहे हैं विश्लेषक?

चूंकि एफओएफ दूसरी म्‍यूचुअल फंड स्‍कीमों में निवेश करते हैं. लिहाजा, डुप्‍लीकेशन की कॉस्‍ट आ सकती है.योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.फ्रैंकलिन टेंपलटन की छह बंद योजनाओं को मिले 15,776 करोड़ रुपये

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


10cric ऐप पुराना संस्करण
खेल पेय
बैकारेट रणनीति पीडीएफ
बरसात फिल्म का गाना
फुटबॉल विश्व कप क्लासिक गेम
जोकर शायरी
लॉटरी जीतने का अचूक उपाय
सट्टेबाजी प्रश्नोत्तरी प्रश्न
इंडिबेट वेबसाइट
क्रिकेट चा बापी
एमएस विजेता
कैसिनो इन इंडिया
कैसे बैकारेट लंबे ड्रेगन के उद्भव का न्याय करता है
स्लॉट्सवीनगेट 9 होल्स्टेब्रो
lovebet टसेपेल्लिन हैक
जुआ खेल विश्लेषण सॉफ्टवेयर
स्लॉट मशीन कौफेन अमेज़न
फुटबॉल लात मारने की विधि
विश्व कप एकल ऑनलाइन सट्टेबाजी
कैसीनो के दिन औज़हलुंग एरफ़ाह्रुंग
लॉटरी 1 नंबर और बोनस बॉल
बैकारेट इत्र की कीमत
निर्यात योग्यता
188bet वी
स्टेटस राजस्थानी
lovebetा पुल टिकिशो
आभासी क्रिकेट आईपीएल